Sunday 24 December 2017

किनारों से अधिक विस्तारित लेआउट टैब बार


मैं अपने लेआउट को एक आवेदन के साथ ठीक कर रहा हूं, जो एक यूआईटीबीबीआरसी नियंत्रक के साथ लॉन्च करता है, जबकि प्रत्येक टैब को यूआईएवीएजिएन्ट्रॉलर के साथ रूट उप-क्लासिड यूआईवीआईयूआईयूआईयूटीओलोलर से पॉपुलेट किया जाता है: किसी कारण के लिए, प्रत्येक दृश्य नियंत्रक के लिए मेरी सामग्री के नीचे टैब में कवर होता है तेज। मैं इस कार्यक्रम को आईबी के माध्यम से नहीं करने के लिए प्रतिबद्ध हूं, लेकिन मैं स्पष्ट रूप से अनुमानित लेआउट के साथ कुछ नहीं हूं। किसी भी स्पष्टीकरण के लिए धन्यवाद, विशेष रूप से किसी विधि के बारे में जो -20 या -44 तर्क का उपयोग करने में शामिल नहीं होता है, मैं इसे पसंद करने के लिए बहुत ही हंसी पाया। नोट 1: मैंने ट्रांज़िट करने की कोशिश की है। बंड और। क्लिप टू टाईबॉन्ड बिना सफलता नोट 2: वही समस्या उद्देश्य-सी में मौजूद है, तुलनीय कोड के साथ, भरोसेमंद तीसरी बार भाग्यशाली: बस नेविगेशन पट्टी के ऊपर और टैब बार के ऊपर प्रदर्शित करने के लिए सामग्री प्राप्त करने का प्रयास इसमें से कोई भी, नीचे दिखाई नहीं देता है)। मैंने बहुत कुछ किया है, कोई फायदा नहीं हुआ। रूट कंट्रोलर के अंदर निम्नलिखित कोड के साथ जहां Im बस एक दृश्य देखने की कोशिश कर रहा है (यदि उसका काम करने के लिए दिखाया गया लाल बॉर्डर): और इस तरह से सेटअप: अगर मैं अपने ऐप के लिए दो लाइन जोड़ता हूं: यह सब बहुत गंदा हो जाता है: लाल सीमा की पाली नीचे, नीचे की सीमा टैब बार के नीचे गायब हो जाती है और एक बड़ी श्वेत स्थान दिखाई देती है। अगर मैं पारगमन लाइन को निकालता हूं, और जोड़ता हूं: दृश्य नियंत्रक में, मुझे मिलता है: नेविगेशन पट्टी के नीचे सही जगह पर पारभासी सलाखों, लाल सीमा, लेकिन टैब के नीचे की सीमाएं। मेरा मानना ​​है कि मैंने सभी संयोजनों और सभी विचारों की कोशिश की है। कोई भी कृपया मुझे बता सकता है कि कैसे नेविगेशन बार के नीचे सामग्री को टैब पट्टी के ऊपर फिट करने के लिए इंटरफ़ेस बिल्डर का उपयोग किए बिना। अग्रिम में धन्यवाद। हां, ये आपका समाधान है जब आप self. edges का उपयोग कर रहे हैंफोरएक्सटेंटेड लयआउट UIRectEdgeNone कृपया आईओएस 7 में तीन और चीजों पर विचार करें क्योंकि आपको एक नेविगेशनबार मिला है। आपको एक स्टेटस बार मिला (समय, नेटवर्क, शीर्ष पर बैटरी डिस्प्ले) आप टैबबेर के रूप में भी विचार कर रहे हैं। तो आपके कार्यान्वयन को नेविगेशन बार की ऊंचाई घटाना चाहिए, वास्तविक दृश्य ऊंचाई से स्थिति बार amp टैबबार। यहां इस कोड का उपयोग करते हुए एक संलग्न स्क्रीन है। मुझे आशा है कि वह मदद करेंगे।

No comments:

Post a Comment